डलास काउबॉय पर एंथनी बर्र का प्रभाव आपके विचार से कहीं अधिक बड़ा है

रक्षात्मक दृष्टिकोण से, 2022 सीज़न की सफलता हमेशा एक व्यक्ति के पास आने वाली थी। एक आदमी का उपयोग यह निर्धारित करेगा कि डलास काउबॉय औसत से ऊपर या औसत से नीचे थे या नहीं। यह स्वयं खिलाड़ी नहीं था जो प्रश्न में था, बल्कि उक्त खिलाड़ी की तैनाती थी।

यदि आपने अनुमान नहीं लगाया है,मीका पार्सन्सवह खिलाड़ी है जिसमें मैं बोलता हूं।

पार्सन्स ने धोखेबाज़ के रूप में दृश्य को तोड़ दिया, खुद को खेल में सबसे प्रभावशाली पास-रशर्स में से एक के रूप में स्थापित किया। एक चोटडेमार्कस लॉरेंसलाइनबैकर को एक EDGE भूमिका के लिए जल्दी मजबूर किया और पार्सन्स ने काउबॉय को एनएफएल द्वारा वर्षों में देखी गई सबसे अच्छी दबाव दरों में से एक के साथ पुरस्कृत किया।

लेकिन जब लॉरेंस अंततः सीज़न में बाद में काउबॉय में लौट आए, तो पार्सन्स एक ऑफ-बॉल भूमिका में वापस चले गए। ज़रूर, वह राहगीर को दौड़ाता रहा, यह अब उसकी ज़िम्मेदारियों का बड़ा हिस्सा नहीं था।

इससे यह डर पैदा हुआ कि अगर रोस्टर पूरी तरह से स्वस्थ होता, तो डलास काउबॉय उसे अधिक ऑफ-बॉल और कम EDGE का उपयोग करना पसंद करेंगे। इस प्रकार एक पीढ़ी के पास-रशर के रूप में उनके प्रभाव को कम करना।

एंथोनी बर्र डलास काउबॉय लाइनबैकर रूम में और गहराई जोड़ता है, मीका पार्सन्स को पास-रशर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए मुक्त करता है

प्रशिक्षण शिविर से पहले, हमें नहीं पता था कि डलास काउबॉय रक्षा से क्या उम्मीद की जाए। रैंडी ग्रेगरी के चले जाने के साथ, हम जानते थे कि EDGE में एक छेद था और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि फ्रंट ऑफिस ने हमें डोरेंस आर्मस्ट्रांग और डांटे फाउलर के बारे में क्या बताया। रिक्ति एक चिंता का विषय था।

टाक मैकिन्ले के दौरे पर आने से उस चिंता को उजागर करने के अलावा और कुछ नहीं हुआ। अगर डलास काउबॉयज ने ग्रेगरी को ऑफ सीजन में सफलतापूर्वक बनाए रखा होता, तो क्या वे मैकिन्ले पर टायर भी मारते? मैं सोच रहा हूँ, नहीं।

पार्सन्स हमेशा स्पष्ट समाधान रहा है, भले ही वह केवल स्थितिजन्य क्षमता में EDGE की भूमिका निभाए।

सबसे बड़ी चिंता यह थी कि लाइनबैकर की गहराई से पार्सन्स को पास-रशर के रूप में उपयोग करना मुश्किल हो सकता है। विद जस्टलीटन वेंडर एस्कोतथाजाब्रिल कॉक्स लाइनबैकर पर व्यवहार्य शुरुआत के रूप में, इकाई स्थिर से बहुत दूर थी। कॉक्स अनुभवहीन था और एक बड़ी चोट से उबर रहा था और LVE का चोटों का इतिहास रहा है।

इसका कारण यह है कि अगर उनमें से एक गिर गया, तो पार्सन्स कतरनी की जरूरत से एलबी पर फंस जाएगा। उन आशंकाओं को कम किया गया जब डलास काउबॉय ने हस्ताक्षर किएएंथोनी बैरो.

पार्सन्स के समान बर्र, पार्ट-टाइम EDGE और पार्ट-टाइम ऑफ बॉल-LB है। उनके पास एक क्रमबद्ध चोट का इतिहास है लेकिन एक रोटेशन में पार्सन्स के लिए कुछ इन्सुलेशन प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए।

काउबॉय अक्सर एलबी पोजीशन पर झुकते नहीं हैं। एक ही समय में मैदान पर दो से अधिक एलबी देखना दुर्लभ है। डैन क्विन अपने निकल का उपयोग करते हैं और SAF/LB Jayron Kease इसमें एक महत्वपूर्ण उपकरण है। LVE, Cox, Barr, और Kearse के समूह को पार्सन्स को घूमने के लिए मुक्त करने में सक्षम होना चाहिए। हम पार्सन्स से पारंपरिक एलबी स्नैप देखने की उम्मीद करते हैं, लेकिन वह वहां नहीं फंसेंगे जैसे हम एक बार डरते थे।

एंथनी बार का हस्ताक्षर महत्वपूर्ण है क्योंकि यह डलास काउबॉय को मीका पार्सन्स को अधिकतम करने में मदद करता है।