डलास काउबॉय रक्षात्मक पीठ शिविर में जल्दी बाहर खड़े हो गए

आप कभी नहीं जानते कि ऑक्सनार्ड में हर साल प्रशिक्षण शिविर खुलने पर कौन सी इकाइयाँ खड़ी होने वाली हैं। कभी-कभी यह बड़े लोग सामने होते हैं। दूसरी बार पास-पकड़ने वाले नाटक कर रहे हैं। कभी-कभी यह पास-रशर्स होता है और कभी-कभी यह उपरोक्त में से कोई नहीं होता है। 2022 में डलास काउबॉय के लिए, यह रक्षात्मक पीठ है।

इस वर्ष प्रशिक्षण शिविर शुरू होने के बाद से, डलास काउबॉय माध्यमिक कुरकुरा दिख रहा है। कवरेज ब्रेकडाउन कम और बीच में हैं, और यहां तक ​​कि पूरा होने पर भी कवरेज तंग रहा है और खिलाड़ी स्थिति में हैं।

डलास काउबॉय माध्यमिक इस सीज़न के प्रशिक्षण शिविर में जल्दी वैध दिखता है

हमें नहीं पता था कि कैंप खुलने पर क्या होगा। ट्रेवॉन डिग्स कितने अनुशासित और मैला थे, यह सुनने के एक ऑफ सीजन के बाद, हमने देखा कि नफरत सच्चाई से आगे नहीं हो सकती। क्या डिग्स गेंद को सबसे अधिक बार हॉक करता है? ज़रूर, लेकिन वह राष्ट्रीय मीडिया की तुलना में कवरेज में बहुत अधिक चिपचिपा है, जिसका श्रेय उसे दिया जाता है। वास्तव में, उन्होंने पिछले वर्ष की तुलना में स्पष्ट सुधार दिखाया है, यह दर्शाता है कि सुई अभी भी एनएफएल के अवरोधन राजा पर इंगित की गई है।

अंडररेटेड की बात करें तो, एंथनी ब्राउन शायद पूरे कैंप में सबसे अच्छा डीबी रहा है। डाउन टू डाउन, ब्राउन की तुलना में कोई भी अधिक सुसंगत नहीं रहा है और अगले महीने सीज़न शुरू होने पर हर किसी को उसके बारे में CB2 भूमिका निभाने के बारे में उत्कृष्ट महसूस करना चाहिए।

जॉर्डन लुईस अच्छा रहा है, जैसा कि नहशोन राइट और कोनेबैक रूम में बस बाकी सभी के बारे में है। इनमें से कुछ डब्ल्यूआर कोर पर अभियोग हो सकते हैं, सीडी लैम्ब के पीछे प्रतिभा की कमी को देखते हुए, लेकिन अच्छा कवरेज अच्छा कवरेज है और यहां तक ​​​​कि लैम्ब पर कवरेज भी तारकीय रहा है।

सुरक्षा बहुत कुछ समान है। डलास काउबॉय अपने सबसे अच्छे सुरक्षा समूहों में से एक का दावा करते हैं जो वे वर्षों में शिविर में लाए हैं। मलिक हुकर, जेरोन केर्से और डोनोवन विल्सन सभी इस सीजन में प्लेमेकर बनने जा रहे हैं।

टायलर कोयल और मार्क्वेस बेल जैसे युवा भी टीम बनाने की राह पर हैं। काउबॉय सेकेंडरी ऊपर से नीचे तक एक प्रतिभाशाली, कुशल, बुद्धिमान झुंड की तरह दिख रहा है जो इस सीजन में चीजों को चुस्त-दुरुस्त रखने वाला है।

हम हर साल अधिक से अधिक सीख रहे हैं कि आज के एनएफएल में एक मजबूत माध्यमिक इकाई होना कितना महत्वपूर्ण है। कवरेज जैसे एकल बिंदु विफलता प्रणाली में शीर्ष-भारी माध्यमिक लगभग बेकार हैं। बाकी सभी के सही प्रदर्शन को बेकार बनाने के लिए बस एक कमजोर कड़ी की जरूरत होती है।

अगर हर डाउन मुश्किल है, अगर हर पास का मुकाबला किया जाता है, अगर कोई स्पष्ट कमजोरी को लक्षित नहीं किया जा सकता है, तो एनएफएल के सबसे अच्छे राहगीरों से भी गलतियाँ होंगी।

डलास काउबॉय जल्द ही कुछ बहुत ही सम्मानजनक WR इकाइयों के खिलाफ कुछ संयुक्त अभ्यासों में भाग लेंगे। अगर सेकेंडरी होल्ड कर सकता है, तो हमें पता चलेगा कि यह फूल्स गोल्ड नहीं है और यह कुछ ऐसा हो सकता है जिस पर यह टीम 2022 में झुक जाए।

डब्ल्यूआर में काउबॉय के मुद्दों के बावजूद, यह डीबी समूह वैध दिखता है। सुनिश्चित करने के लिए शिविर में जल्दी देखना एक अच्छी बात है।